watch-tv

आप ने बीजेपी-शिअद को पटियाला और चंडीगढ़ में दिए सियासी झटके बड़े ही जोरदार तरीके से

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मुख्यमंत्री ने पटियाला के पूर्व डिप्टी मेयर सहित कई नेता आप में लाकर शिअद-बीजेपी कैंप में फेरी झाड़ू

चंडीगढ़ 19 मई। लोकसभा चुनाव की वोटिंग के लिए उल्टी गिनती जारी है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल-बादल को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी ने अकालियों-भाजपाइयों के पटियाला और चंडीगढ़ कैंप में चुपके से जोरदार तरीके से झाड़ू फेर दी।

नतीजतन पटियाला और चंडीगढ़ के कई अकाली और भाजपा नेता आप में शामिल हो गए। खुद सीएम भगवंत मान ने उनको पार्टी में शामिल कराया। जानकारी के मुताबिक पटियाला में कई बीजेपी व अकाली नेताओं ने आप जॉइन की है। पटियाला के पूर्व डिप्टी मेयर इंदरजीत सिंह बोपाराय और भाजपा के कई पूर्व पार्षद भी आप में शामिल हुए। जबकि इनके अलावा शिअद-बादल की बीसी विंग के प्रधान रहे रणधीर सिंह साथियों समेत आप में शामिल हो गए।

इस दौरान मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसठ भी मौजूद रहे। इसी तरह चंडीगढ़ में कई अकाली नेताओं ने झाड़ू थाम ली। इस मौके हरदीप सिंह बुटरेला भी मौजूद थे। बुटरेला ने कुछ समय पहले आप जॉइन की थी। वह पहले चंडीगढ़ से शिअद-बादल के उम्मीदवार घोषित किए गए थे। उधर, फिरोजपुर में भी आप को सियासी कामयाबी मिली है। श्री मुक्तसर साहिब जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन मनजीत सिंह संधू भी आप में शामिल हो गए।

———–

 

Leave a Comment