watch-tv

पप्पी को वादाखिलाफ बता ‘जादू की झप्पी’ देने वाला दिलचस्प वीडियो हो रहा वायरले

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

धरने लगाए कच्चे सेहत-मुलाजिमों से आप उम्मीदवार ने कहा था, मांगें पूरी न हुईं तो साथ में धरना लगाउंगा

लुधियाना 18 मई। लोकसभा चुनाव की प्रचार मुहिम चरम पर होने के साथ सभी प्रमुख उम्मीदवारों के खिलाफ सोशल मीडिया में एक से बढ़कर ‘दिलचस्प-मसाले’ सामने आ रहे हैं। अब आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उनको वादा-खिलाफ बताते हुए एक मैसेज भी डाला गया है।
सोशल प्लेटफार्म पर वीडियो जारी करने वाले शख्स ने तंज कसा कि वादा करके मुकरना कोई आप विधायक से सीखे। दरअसल आप उम्मीदवार पप्पी लुधियाना सेंट्रल हल्के से पिछला विधानसभा चुनाव आप के टिकट पर लड़कर जीते थे। गौरतलब है कि पिछले साल सिविल अस्पताल लुधियाना के अस्थायी कर्मचारी भूख हड़ताल पर चले गए थे। जब अपने हल्के में स्थित सरकारी अस्पताल में मुलाजिमों की हड़ताल के बारे में दस दिन बाद ‘पता’ चला तो विधायक सिविल अस्पताल पहुंचे थे। हालांकि अस्पताल से थोड़ी दूर ही उनका निवास है।
खैर, तब विधायक पप्पी ने धरने पर बैठे कच्चे मुलाजिमों से वादा किया था कि अगर आपकी मांग नहीं मानी गई तो मैं भी आपके साथ धरने पर बैठूंगा। अब एक साल पूरा होने के बावजूद विधायक ने कोई सुनवाई नहीं की। इस तरह तंज कसते हुए वीडियो जारी करने वाले शख्स ने यह भी ध्यान दिलाया कि सिविल अस्पताल के कच्चे कर्मचारी पिछले कई साल से महज 4500-6500 रुपये मासिक वेतन पर काम कर रहे हैं।
———–

Leave a Comment