watch-tv

चंडीगढ़ के साथ ही पंजाब में तीन चुनावी रैलियां कर सकते हैं योगी, जाखड़ ने मांगा उनसे समय

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बीस मई को चंडीगढ़ आ रहे यूपी के सीएम योगी से बीजेपी लुधियाना, जालंधर और बटाला कराएगी रैली

 

लुधियाना 17 मई। भारतीय जनता पार्टी के स्टार कंपेनर योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ के साथ ही पंजाब में भी जनसभाएं कर सकते हैं। भाजपा के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड ने यूपी के सीएम योगी को इस बाबत चिट्‌ठी लिखकर उनसे रैलियों के लिए समय मांगा है।

जाखड़ के मुताबिक कि भाजपा के स्टार-प्रचारक योगी से पंजाब की आर्थिक-राजधानी लुधियाना के अलावा जालंधर और बटाला रैलियां के लिए वक्त मांगा गया है। गौरतलब है कि लुधियाना के अलावा जालंधर में बड़ी तादाद में यूपी और बिहार के लोग रहते हैं। जबकि योगी फायर-ब्रांड नेता होने की वजह से इन दोनों राज्यों में खूब पसंद किए जाते हैं। लिहाजा पंजाब भाजपा भी योगी के सहारे अपनी चुनावी नैय्या पार लगाने के चक्कर में है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 20 मई को चंडीगढ़ में चुनावी रैली का कार्यक्रम लगभग तय है। योगी आदित्यनाथ मलोया के स्मॉल फ्लैट्स में सरकारी स्कूल के पास मौजूद खाली मैदान में रैली करेंगे। भाजपा ने सोच-समझकर यहां रैली रखी है, ताकि स्मॉल फ्लैट्स में रहने वाले यूपी-बिहार के हजारों लोगों के वोट हासिल किए जा हैं। भाजपा नेताओं को उम्मीद है कि  25 या 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चंडीगढ़ में चुनावी रैली कर सकते हैं। जबकि हिमाचल के वोटरों पर भी फोकस करते हुए भाजपा चंडीगढ़ में एक चुनावी रैली केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से भी कराना चाहती है।

———

 

Leave a Comment