watch-tv

केंद्र में सत्ता में लौटने पर भाजपा पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी को अगले स्तर तक बढ़ाएगी: बिट्टू

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

केंद्र में सत्ता में लौटने पर भाजपा पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी को अगले स्तर तक बढ़ाएगी: बिट्टू

बिट्टू ने हाबोवाल, प्रताप सिंह वाला में चुनावी सभाओं को संबोधित किया

लुधियाना, 15 मई :  लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू ने केंद्र में भाजपा के सत्ता में आने पर सामाजिक कल्याण योजनाओं को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और समाज के हर वर्ग तक उनकी पहुंच बढ़ाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता पर भरोसा जताया। हाबोवाल में चुनावी बैठकों में बोलते हुए और हैम्ब्रान रोड पर शहर के निवासियों के साथ बातचीत करते हुए, बिट्टू का दोनों स्थानों पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

 

केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए, बिट्टू ने बताया कि कैसे पीएम आवास योजना, नारी शक्ति, गरीब परिवार जन, किसान सम्मान और विरासत भी विकास भी जैसी पहलों ने लाखों लोगों के जीवन को बदल दिया है, खासकर उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों में जहां भाजपा को पूर्ण जनादेश मिला। उन्होंने भाजपा शासन के तहत एक समय पिछड़े राज्यों की विकसित राज्यों में प्रगति को रेखांकित किया, साथ ही डबल इंजन वाली भाजपा सरकारों के तहत देखे गए सकारात्मक परिणामों पर जोर दिया।

 

बिट्टू ने केंद्र में अपने एक दशक लंबे शासन के दौरान बुनियादी ढांचे के विकास पर भाजपा के ध्यान पर जोर दिया और इसके लिए देश की आर्थिक वृद्धि और वैश्विक मंच पर भारत की ऊंची स्थिति को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने भारतीय सीमाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

 

केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने में पंजाब के पिछड़ने पर चिंता व्यक्त करते हुए, बिट्टू ने इन योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने में विफलता और धन के गलत इस्तेमाल के लिए आप सरकार की आलोचना की। उन्होंने पंजाब के लोगों से राज्य में मोदी की गारंटी के कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए अधिकतम संख्या में भाजपा सांसदों को चुनने का आग्रह किया, आगामी लोकसभा चुनावों को 2027 में पंजाब में भाजपा सरकार के अग्रदूत के रूप में देखा।

 

युवाओं और मध्यम वर्ग को उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए महत्वपूर्ण लाभ का आश्वासन देते हुए, बिट्टू ने वादा किया कि लुधियाना में गरीबों और प्रवासियों को भाजपा शासन के तहत यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में पहले से मौजूद योजनाओं का लाभ मिलेगा।

Leave a Comment