watch-tv

कभी इस फूल ते कभी उस फुल ते यार तितलियां वरगा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चरणजीत सिंह चन्न

जगराओं 13 मई :-जगराओं के चर्चित ढल बदलु पार्षद पति की बदलती राजनीति से आजकल बातों का बाजार पूरी तरह से गर्म है। आपको बता दे 2022 के मार्च महीने में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है और यह पार्षद पति मई 2022 को कांग्रेस पार्टी के पद से त्यागपत्र दे देता है और अपने त्यागपत्र में कांग्रेस पार्टी को अपनी मां पार्टी बताता है के साथ धोखा कर आम आदमी पार्टी की नई बनी सरकार की कश्ती है में सवार होकर सत्ता सुख मनाने लगता है और सरकारी दफ्तर में विधायक के नाम को भी खूब बेचता है।

पिछले दिनों ऐसे ही कुछ दल बदलू पार्षद अपने दलों को छोड़कर और दालों में शामिल हो गए थे। जिनमें से कुछ पार्षद आम आदमी पार्टी के साथ हो लिए थे उन पार्षदों के साथ इस चर्चित पार्षद पति ने भी आम आदमी पार्टी मैं शामिल होना था परंतु अपनी जुबान से फिसल, विधायक की पीठ में खंजर भोंक कर अपने मोबाइल फोन को बंद कर लिया था और खुद रूपोश हो गया था। इस बात से बातों का बाजार पूरी तरह से गर्म रहा था। उसके बाद सूत्रों से के भी पता चला है कि जगराओं में मुख्यमंत्री भगवत मांन के पाराशर पप्पी के हक में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने इसको आम आदमी पार्टी में शामिल करना था लेकिन इसकी आस पर तब पानी फिर गया जब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इसकी दुकान से आगे निकलते वक्त इसकी तरफ देखा तक नहीं और

यह पार्षद पति मांन साहब, मांन साहब की गुहार लगाता रहा। राजनीतिक गलियारों में तो इस बात की भी खिली उड़ाई जा रही है कि यह पार्षद पति इस बात से खफा हो गया कि मुख्यमंत्री ने उसको अपनी गाड़ी में क्यों नहीं बिठाया, सियासी लोग यह भी कह रहे हैं कि अगर इसको गाड़ी में बैठने का इतना ही शौक था तो यह हमें बताता हम इसे मुख्यमंत्री की गाड़ी से बी बड़ी गाड़ी में बैठा देते।

सूत्रों की माने तो इस बात से कांग्रेस पार्टी की भी छवि खराब हो रही थी जिसके चलते कांग्रेस हाई कमान इसको पार्टी से निकालने जा रही हैं कि बात जब सामने आई तो इस पार्षद पति ने अपनी किरकिरी होती देख आनन-फानन में अपनी मां पार्टी को भी त्यागपत्र दे डाल। त्यागपत्र देने के बाद घटिया सियासत करने वाले इस पार्षद पति ने लोगों की सहानुभूति लेने के लिए व्हाट्सएप ग्रुपों में यह भी लिखकर पोस्ट डाली की कांग्रेस पार्टी को छोड़ने का फैसला करना उनके लिए कितना मुश्किल था, उसके बारे में यह खुद उसके परिवार वाले और खास साथी ही जानते हैं।

अब इस पार्षद पति को जब पता चला कि कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष राजा वेडिंग लुधियाना की सीट जित सकते हैं तो इस पार्षद पति ने एक बार फिर से सियासी गोटिया खेलते हुए कांग्रेस पार्टी के कुछ लीडरों से बात करते यह कहा कि मैंने लोगों की बातों में आकर अपनी मां पार्टी को छोड़कर बड़ी गलती कर दी मैं इस बात से बहुत शर्मिंदा हूं और मुझे पार्टी में वापस शामिल किया जाए।

पार्षद पति के सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस पार्टी में वापसी का रास्ता लगभग खुल चुका है और अब यह पार्षद पति किसी वक्त भी अपनी मां पार्टी की गोद में जाकर बैठ सकता है।

पाठकों को बता दें कि यह पार्षद पति अपने आप को आम आदमी पार्टी के अशोक पाराशर का बहुत खासम खास और भाई तक बताता है और लोगों से यह भी कहता है कि हम पप्पी का खुलकर साथ देंगे और 1 जून को पप्पी का बुथ भी लगाएंगे।

अब यह तो सांप के मुंह में किरली वाली बात हो गई के अब आने वाले दिनों में यह टापूसी मार अंदर से किसके साथ और बाहर से किसके साथ होगा।

Leave a Comment