watch-tv

शराब पीने के बाद दो दोस्तों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे के सिर व मुंह पर वेपन से वार कर की हत्या

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मोहाली 12 मई। मोहाली में एक घर में किराए पर रहते युवक की उसी की दोस्त ने हत्या कर डाली। बताया जा रहा है कि दोनों ने पहले बैठकर शराब पी, जिसके बाद उनका आपसी विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद दोस्त ने दूसरे दोस्त के मुंह व सिर में किसी वेपन से वार किए और फरार हो गया। खून से लथपथ युवक बेहोश हो गया। जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तो लाश देखकर हैरान हो गए। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मृतक की पहचान हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले तुषार (22) के रूप में हुई है। थाना मोहाली की पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

कैफे हाउस में काम करता था तुषार
पुलिस अधिकारी अनुसार तुषार मोहाली में किसी कैफे हाउस में काम करता था। वह अपनी एक महिला दोस्त के साथ सिटी दर्पण सोसाइटी में किराए पर रहता था। शनिवार रात को उसका एक अन्य दोस्त भी आया हुआ था। यहां उसने शराब का सेवन किया। इसके बाद इनका आपस में किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद दोस्त ने किसी चीज से तुषार के मुंह और सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

परिवार की कॉल न उठाने पर हुआ खुलासा
पुलिस मुताबिक तुषार का परिवार सुबह से उसे कॉल कर रहा था। कॉल न उठाने पर उन्होंने अपने किसी जानकार को तुषार के घर भेजा। वहां तुषार का शव खून से लथपथ था। इसके बाद परिवार को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गईं। खरड़ डीएसपी करण सिंह संधू ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या का पर्चा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Leave a Comment