watch-tv

खन्ना का कांग्रेसी नेता भगवान राम की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर फंसा मुसीबत में, हुई एफआईआर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

शिव सैनिक ने पुलिस से की शिकायत तो जांच में आरोप साबित, पर्चा होते ही आरोपी फरार

खन्ना 9 मई। यहां कांग्रेस के सोशल मीडिया विंग के प्रधान सुधीर जोशी ने भगवान राम की आपत्तिजनक पोस्ट कर मुसीबत मोल ले ली। शिवसेना हिंद स्टूडेंट विंग के अध्यक्ष गौतम शर्मा ने इस मामले में पुलिस से शिकायत कर दी।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि भगवान राम के चेहरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा सोशल मीडिया में डाली गई। जिसमें भगवान राम के चरणों में हनुमान जी भी दिखाई दे रहे हैं। शिकायकर्ता गौतम शर्मा का आरोप था कि 25 अप्रैल को सुधीर जोशी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह आपत्तिजनक फोटो तैयार कर लोड की। इससे धार्मिक  भावनाओं को ठेस पहुंची।

हालांकि फेसबुक पोस्ट में आरोपी सुधीर जोशी ने फोटो बनाने को लेकर सवाल करते मालूम किया था कि क्या इस फोटो में यह संघी चित्रकार की कलाकारी है या चाटुकारिता या नीचता की पराकाष्ठा ? किसी मित्र की वॉल पर देखा तो मन में प्रश्न उठा। कोई सनातनी इस पर प्रकाश डाले। यह चित्र हनुमान जी का मान बढ़ा रहा है या उनको अपमानित कर रहा है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी सुधीर जोशी को पूछताछ के लिए बुलाया था। उसने बचाव में दलील दी थी कि यह फोटो उसने नहीं बनाई, बल्कि किसी दूसरे के सोशल मीडिया अकाउंट से उठाई थी। हालांकि वह फोटो का सोर्स नहीं बता सका। लिहाजा थाना सिटी की पुलिस ने सुधीर जोशी निवासी शिवपुरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपी फरार है।

———

Leave a Comment