watch-tv

चन्नी मिले संत सीचेवाल से, सियासी माहौल गर्माया पूर्व सीएम और आप सांसद की मुलाकात चर्चा में

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कयास है, जालंधर लोस सीट के देहात इलाकों पर

चन्नी अपनी पकड़ बनाने को गए संत की शरण में

जालंधर 3 मई। राजनीतिक-पारी खेलते हुए पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अकसर कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे एकाएक सुर्खियों में आ जाते हैं। अब जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार के तौर पर चन्नी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संत बलबीर सिंह सीचेवाल से मिले। इस दौरान उनके साथ शाहकोट इलाके से पूर्व कांग्रेसी एमएलए लाडी शेरोवालिया भी रहे।

यहां काबिलेजिक्र है कि अब चन्नी कांग्रेसी उम्मीदवार के तौर पर संत सीचेवाल से मिलने पहुंचे थे, लिहाजा उनकी इस गैर-रस्मी मुलाकात को जाहिर तौर सियासी-नजरिए से भी देखा जा रहा है। कांग्रेसियों की मानें तो इस मुलाकात के दौरान  हल्का शाहकोट, नकोदर जैसे देहात इलाकों की समस्याओं को लेकर चन्नी ने संत से चर्चा की। जबकि एक कद्दावर संत व समाजसेवी होने के नाते उनसे आशीर्वाद भी हासिल किया।

बता दें कि संत सीचेवाल समाजसेवी के तौर पर भी बड़ा कद रखते हैं। भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉ.एपीजे कलाम जैसी शख्सीयत ने उनसे मुलाकात की थी। वहीं, समाजसेवक के तौर पर ही संत सीचेवाल से खासतौर पर जालंधर और कपूरथला के देहात इलाके के लोग जज्बाती तौर पर जुड़े हैं। वैसे तो समाज के हर वर्ग में पंजाब से लेकर देश-विदेश में उनके अनगिनत प्रशंसक हैं।

————–

Leave a Comment