watch-tv

गोल्डी बराड की हत्या का दावा निकला कोरा झूठ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

(पंजाब/यूटर्न 2 मई): कल जो अमरीका एक पुलिस वाले व गैंगस्टर गरूप अर्श डल्ला की तरफ से गोल्डी बराड की हत्या का दावा बिलकुल कोरा झूठ निकला। ऐसा अमरीका के पुलिस अधिकारी की गलती के कारण हुआ,क्योंकि मरने वाले का चेहरा मोहरा गोल्डी से मिलता जुलता था। जब गोल्डी बराड़ जिंदा है तो उसके गैंग के आकाओं ने किसकी मौत की जिंमेदारी ली। वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज गोल्डी बराड़ की ‘मौत’ का कैसे हो सकता है? अगर मरने वाला गोल्डी बराड़ है तो उसके शव की तस्वीर जारी क्यों नहीं हुई? यह कुछ ऐसे सवाल हैं, जो अभी तक अनसुलझे हैं। सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की मौत को लेकर अब तक किए सभी दावे झूठे निकले हैं। ऐसा हम नहीं, अमेरिकी पुलिस का बयान इसकी पुष्टि कर रहा है। ज्ञात रहे कि सोशल मीडिया पर बुधवार को खबर आई कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी और गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ की मौत हो गई है। उसे कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो में हुए एक विवाद के दौरान मार दिया गया है। खबर थी कि फ्रेस्नो के एक क्लब में कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया और उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच में गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें गोल्डी बराड़ मारा गया। गैंगस्टर अर्श दल्ला ने कथित तौर पर हत्या की जिंमेदारी ली। इसके बाद खबर आई कि फ्रेस्नो में हुई गोलीबारी की घटना में दो व्यक्तियों को गोली लगी है, जिसमें से एक गोल्डी बराड़ था। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की मौत हो गई जबकि, दूसरे को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। जो मारा गया उसे गोल्डी बराड़ बताया गया। इस दौरान कैलिफोर्निया पुलिस ने दोनों की पहचान उजागर नहीं की थी। हालांकि बाद में फ्रेस्नो पुलिस विभाग के लेफिटनेंट विलियम जे डूली ने इन खबरों को खारिज करते हुए मैसेज दिया कि गोलीबारी में मारा जाने वाला शखस गोल्डी बराड़ नहीं था।
भारत की सुरक्षा एजेंसी की प्रतिक्रिया
विलियम जे डूली ने आगे बताया कि ‘बीते एक दिन से गोल्डी बराड़ की हत्या की खबर सामने आ रही है, जो बिल्कुल झूठ है। हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि गोलीबारी में मारा जाने वाला शखस गोल्डी बराड़ नहीं था।’ इसके बाद भारत की सुरक्षा एजेंसी ने भी साफ कह दिया कि फिलहाल उनके पास गोल्डी बराड़ की हत्या से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।
लखबीर ढल्ला ने कैसे ली जिम्मेदारी?
कुल मिलाकर कहा जाए तो अगर गोल्डी बराड़ की मौत नहीं हुई है तो फिर लखबीर ढल्ला ने इसकी जिंमेदारी कैसे ले ली? एक सवाल ये भी उठता है कि अगर वाकई गैंगस्टर की मौत हो चुकी है, तो उसकी डेड बॉडी अब तक क्यों नहीं मिली? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो लोगों के मन में उठ रहे हैं और गोल्डी बराड़ की मौत पर अब तक किए गए सभी दावों को झूठा साबित कर रहे हैं।
————–

Leave a Comment