watch-tv

नारी पूजा करने वाले देश भारत में सबसे बडा सेक्स स्कैंडल,नेता आरोपी जर्मनी में जा पहुंचा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा का पूरा परिवार इस समय गंभीर विवादों में फंस गया है,जिसका कारण है कि नारी पूजन वाले इस भारत देश में सबसे बडे सैक्स स्कैडल में उनके पोते पर आरोप लगा है। देवगौडा के पांच बेटे है,इनमें से एक एचडी रेवन्ना और उनका बेटा है,प्रज्वल रेवन्ना जिन पर योन शोषण के आरोप लगे है और करीब 3 हजार वीडियों वायरल हुए है। यह भी दावा है कि इन वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं के साथ छेडख़ानी और आपत्तिजनक हरकत करते दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ वीडियो में महिलाएं चिल्लाकर छोड़ देने की विनती कर रही थीं लेकिन वीडियो बनाने वाले पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे लगभग 3000 आपत्तिजनक वीडियो में हर उम्र की महिलाएं शामिल हैं। इसमें अधिकारी, पुलिसकर्मी, जिला पंचायत सदस्य, नेत्री, मेड भी शामिल हैं। कई वीडियो में महिलाएं रो रो कर छोड़ देने की गुहार लगा रही हैं। कर्नाटक की महिला आयोग की मुखिया ने इसे देश का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल बताया है। कर्नाटक की महिला आयोग अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना से जुड़ा ‘अश्लील वीडियो’ का मामला देश का सबसे बड़ा यौन उत्पीडऩ स्कैंडल है। उन्होंने बताया कि कुछ वीडियो उन्होंने खुद देखें हैं, जिसमें से कुछ में खुद प्रज्वल वीडियो बनाता दिखाई दे रहा है। नागलक्ष्मी ने कहा कि कुछ वीडियो इतने भयावह हैं कि मैं उन्हें देखने की हिंमत भी नहीं जुटा पाई।
बुर्जग नौकरानी ने लगाये यह आरोप
प्रज्वल के घर में मेड का काम करने वाली एक बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया है कि प्रज्वल के घर में आते ही सब डर जाते थे। स्टोर रूम में किसी ना किसी बहाने से बुलाकर गंदी हरकत करते थे। मेड ने कहा कि जब मैंने इसकी शिकायत एचडी रेवन्ना से की तो उन्होंने भी मेरा यौन शोषण किया। मेड का कहना है कि मेरे बाद प्रज्वल की नजर मेरी बेटी पर थी। अन्य लोगों से दबाव बनवाकर उसने मेरी बेटी से बात की और फिर वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद मैंने उनके यहां से नौकरी छोडऩे का फैसला किया। महिला का कहना है कि अब जब रेवन्ना के वीडियो वायरल हुए तो उसके अंदर हिंमत आई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
कैसे वायरल हुआ वीडियो?
बताया जा रहा है कि हासन लोकसभा सीट पर मतदान से पहले इलाके में पेन ड्राइव बांटे गए। बस, दुकान यहां तक कि लोगों के घरों में अनजान लोगों ने पेन ड्राइव फेंकी, जिसे खोलकर देखा गया तो पता चला कि इसमें इलाके के सांसद, कर्नाटक के विधायक बेटे, कर्नाटक के पूर्व सीएम के भतीजे और पूर्व प्रधानमंत्री के पोते के हजारों अश्लील वीडियो है।
कहां हैं प्रज्वल रेवन्ना?
हैरानी की बात है कि इलाके में वीडियो वायरल होने के बाद प्रज्वल के समर्थकों की तरफ से ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसमें कहा गया था कि सारे वीडियो डीपफेक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने जब शुरुआती जांच की तो पता चला कि वीडियो में प्रज्वल ही है। हालांकि इसकी जांच पूरी होती, हासन में मतदान के अगले ही दिन प्रज्वल सुबह फलाइट पकडक़र फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वह जर्मनी में है।
प्रधानमंत्री ने भी किया था प्रचार
बताया जाता है कि जेडीएस से समझौते के तहित एनडीए के प्रचार में प्रधानमंत्री ने प्रचार किया था। सबसे पहले भाजपा के दो नेताओं ने इसके बारे में भाजपा हाई कमांड को बताया था कि इनके साथ समझौता ना किया जाये,लेकिन जानते हुए भी भाजपा ने चुप्पी धार ली,अब जब वीडियों वायरल हुए है तो भाजपा को भी विरोधी पक्ष ने आडे हाथों ले लिया है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि कर्नाटका सरकार ने भी ससुती दिखाई तथा मामला दर्ज होने के बाद भी एलओसी जारी नही किया,जिस कारण आरोपी देश छोड कर फरार हो गया।
————-

Leave a Comment