watch-tv

फाजिल्का के सरकारी अस्पताल से रेहड़ी पर पिता को घर लेकर पहुंचा बेटा, स्टॉफ ने एम्बुलेंस न भेजने की कही थी बात

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

फाजिल्का 28 अप्रैल। फाजिल्का के सरकारी अस्पताल से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने सेहत सुविधाओं की पोल खोलकर रख दी। जहां सिविल अस्पताल में सरकारी एम्बुलेंस की सुविधा नहीं मिलने पर एक व्यक्ति अपने मरीज पिता को रेहड़ी पर अस्पताल से घर पहुंचाया। घटना फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की है, जहां 2 दिन पहले झीवरा मोहल्ले में अपने घर में गिरे प्रेम कुमार नाम के शख्स को कूल्हे की हड्डी टूटने के कारण इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया था। जहां उनका इलाज चला। इलाज के बाद जब डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी।

गरीब होने के चलते नहीं बुलाई प्राइवेट एम्बुलेंस
इसके लिए मरीज के बेटे पवन कुमार ने सरकारी एम्बुलेंस की मांग की, लेकिन पवन कुमार का कहना है कि उन्हें बाहर से प्राइवेट एम्बुलेंस बुलाकर मरीज को घर ले जाने को कहा गया। उसने बताया कि वह एक गरीब व्यक्ति है जो सब्जी बेचने का काम करता है। इसलिए वह अपने पिता को प्राइवेट एंबुलेंस में नहीं ले जा सके। जिसके बाद उन्हें अपना रेहड़ी अस्पताल लाना पड़ा और उस पर लेटाकर अपने पिता को घर ले गए।

मामले की जांच के आदेश
फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सेनु दुग्गल से इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मामला मीडिया के माध्यम से उनके संज्ञान में आया है तो वह सरकारी अस्पताल के एसएमओ से बात करेंगे और मामले की जांच की जाएगी।

Leave a Comment