watch-tv

कानपुर में बोले विधान परिषद यूपी के चेयर मैन कुंवर मानवेंद्र सिंह : यूपी की 80 के साथ अबकी बार चार सौ पार 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

ताबड़तोड़ विकास कार्यों से भाजपा के पक्ष में अवश्य सफल होगा अबकी बार ,चार सौ पार का नारा

जिला सहकारी बैंक के सभापति वरिष्ठ भाजपा नेता एचडी परिहार ने किया विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह का भाव भीना स्वागत

 

सुनील बाजपेई

कानपुर 25 April । उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह ने कहा है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जनता के हित में किए गए रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्यों के फलस्वरूप भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें जीतने का लक्ष्य अवश्य ही प्राप्त होगा।

यहां रतनलाल नगर गुजैनी में जिला सहकारी बैंक के सभापति वरिष्ठ भाजपा नेता एसडी सिंह परिहार के आवास पर सवालों का जवाब देते हुए समाज सेवा के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय रहने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की मंशा के अनुरूप लोकहित में अपनी धुन के पक्के, कठोर परिश्रमी, हर किसी के सुख दुख में सदैव साथ खड़े होने वाले सक्षम और संपन्न होने के बाद भी अहम भाव से मुक्त और उचित पात्र लोगों की हर संभव सहायता के रूप में परोपकार की भी वास्तविक परिभाषा को चरितार्थ करने वाले तेज तर्रार और व्यवहार कुशल जुझारु तेवरों वाले प्रखर समाजसेवी विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह यह भी दावा किया कि हो रहे लोकसभा चुनाव के जो परिणाम सामने आएंगे वह भारतीय जनता पार्टी को ना केवल 400 का आंकड़ा अवश्य ही पार करायेंगे बल्कि देश हित में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री भी बनवाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी को लगातार मजबूत करने के साथ जन समस्याओं के निस्तारण में भी शुरू से ही अग्रणी तथा व्यवहार कुशल होने के फलस्वरूप हर जाति ,हर धर्म और हर वर्ग के लोगों में मजबूत पकड़ रखने वाले तेजतर्रार और व्यवहार कुशल परोपकारी स्वभाव के उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति वरिष्ठ भाजपा कुंवर मानवेंद्र सिंह ने उत्तर प्रदेश के हित में योगी आदित्यनाथ को सर्वोत्तम मुख्यमंत्री और भारत के हित में नरेंद्र मोदी को सर्वोत्तम प्रधानमंत्री भी बताया।

सरल और शालीन स्वभाव के जुझारू तेवरों वाले यूपी विधान परिषद के सभापति कुंवर मानवेंद्र सिंह ने यह भी दावा किया कि जिस तरह से योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक जनहितकारी विकास कार्य करते हुए अपराधियों और माफियाओं खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करके आम जनता को राहत पहुंचाई है। उसके फल स्वरुप भाजपा को यूपी में 80 सीटें जीतने का लक्ष्य अवश्य ही प्राप्त होगा। इस दौरान जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष और पार्टी के हित में लगातार सक्रियता और व्यवहार कुशलता को लेकर चर्चित वरिष्ठ भाजपा नेता एसडी सिंह परिहार ने उनका जोरदार भाव भीना स्वागत भी किया।

Leave a Comment