watch-tv

पंजाब: महिलाओं को टिकट देने को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने|

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पंजाब में महिलाओं को टिकट देने को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हो गई हैं, बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी ने पंजाब में नौ में से तीन टिकट महिलाओं को दिए, जबकि आप ने एक महिला को टिकट देने का वादा पूरा नहीं किया. आप ने कहा कि हाईकमान के फैसले पर जीत हासिल करने वाले को ही टिकट मिलता है चाहे वह महिला हो या पुरुष.

2024 के लोकसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं, लेकिन पंजाब में ये चुनाव 1 जून को आखिरी चरण में हैं. पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवार मैदान में उतार रही हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी ने अपने 13 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। जिसके बाद विपक्ष ने आप पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. भाजपा प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता  का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में महिलाओं की अनदेखी की है। पार्टी ने न तो 1000 रुपये देने का वादा पूरा किया है और न ही किसी महिला को टिकट दिया है। पंजाब में महिलाओं को टिकट न देकर महिलाओं की अनदेखी की गई है।

आप विधायक गुरप्रीत गोगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने सभी वादे पूरे कर रही है, पूरे पंजाब में 600 यूनिट बिजली मुफ्त दी गई है. कहा कि पंजाब में महिलाओं से किया गया वादा भी जल्द पूरा किया जाएगा .  साथ ही कहा कि-  टिकट देना हाईकमान का काम है और जो उम्मीदवार जीतने वाला हो उसे ही मैदान में उतारा जाता है चाहे वह महिला हो या पुरुष ।आम आदमी पार्टी महिलाओं को पूरा सम्मान देती है.

Leave a Comment