watch-tv

लुधियाना में भाजपा प्रत्याशी हराने को सीपीआई ने ठोकी ताल, मोदी सरकार को संवैधानिक-संस्थाओं का-विरोधी करार दिया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

14 मई को शहीद कॉ. गुरमेल हुंजन की बरसी पर पंधेर खेड़ी में

सम्मेलन होगा सीपीआई का, राजनीतिक रणनीति भी होगी तैयार

लुधियाना/यूटर्न/19 अप्रैल। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की जिला कार्यकारिणी की बैठक यहां शहीद करनैल सिंह इसड़ू भवन में कॉ. एमएस भाटिया की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सबसे पहले दिवंगत नेताओं  को श्रद्धांजलि दी गई।

जिला सचिव कॉ.डीपी मौड ने पूर्व में किए कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत करते  राष्ट्रीय स्तर पर देश की स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इतने भयावह हालात कभी नहीं रहे, जितने पिछले 10 वर्षों से हैं।  पिछले दिनों भाजपा की मोदी सरकार ने देश की संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट कर दिया है। देश के संघीय ढांचे को कमजोर कर देश को तानाशाही की ओर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।  मीडिया पर कब्ज़ा कर लिया है।  अल्पसंख्यकों, पिछड़े वर्गों, आदिवासियों और महिलाओं के लिए भय का माहौल बनाया जा रहा है।

आमराय से प्रस्ताव पारित कर ऐलान किया गया कि पूरी ताकत से भाजपा प्रत्याशी को हराने में अग्रणी भूमिका निभाएंगे। बैठक में चमकौर सिंह, रमेश रतन, भगवान सिंह सोमलखेड़ी, केवल सिंह बनवैत, डॉ.गुलजार पंधेर, चरण सराभा, निरंजन सिंह, मंजीत सिंह बोआनी, कामेश्वर यादव,  जगजीत सिंह रामगढ़ सरदारां, कुलवंत सिंह पंधेर खेडी, बलबीर सिंह मान मौजूद रहे।  बैठक में आतंकवाद के दौरान शहीद हुए कामरेड गुरमेल हुंजन की 14 मई को बरसी पर उनके गांव पंधेर खेड़ी में राजनीतिक सम्मेलन करने का निर्णय भी लिया गया।

 

 

 

 

Leave a Comment