watch-tv

डेढ़ साल के बच्चे को मोबाइल पर गीत लगा चुप कराया, फिर महिला ने लगाया फंदा, आर्थिक तंगी से थी परेशान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जगराओं 18 अप्रैल। जगराओं के करनैल गेट में महिला के आत्महत्या का मामला सामने आया है। महिला ने 3 वर्ष पहले गांव के ही नौजवान के साथ प्रेम विवाह किया था। फंदा लगाने से पहले महिला ने गोद में पड़ा उसका डेढ़ वर्षीय बेटा ऊंची आवाज में रोने लगा तो उसने अपने मोबाइल पर गाने लगाकर बच्चे को चुप्प करवा दिया। इसके बाद वह खुद चुन्नी के सहारे कमरे में लगे पंखे से झूल गई। मृतक महिला की पहचान 23 वर्षीय जशनप्रीत कौर पत्नी लवप्रीत सिंह उर्फ लवी के तौर पर हुई है। इस सबंधी उस समय पता चला जब पड़ोसियों ने महिला के बच्चे की रोने की आवाज सुनी और वह कमरे में देखने चले गए पड़ोसियों के पैरो तले जमीन निकल गई। जब उन्होंने महिला को पंखे से झूलते देखा। जिसके बाद इस सबंधी महिला के पति को सूचना दी गई।

शव को मॉर्च्युरी में रखवाया

बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज सुखविन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। जिन्होंने शव को कब्जे में लेते हुए पंखे से नीचे उतार पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। देर शाम मृतका जशनप्रीत कौर के परिजन बस स्टैंड चौकी में अपने बयान दर्ज करवा रहे थे।

मौत का कारण आर्थिक तंगी बताया

परिजनों ने विवाहिता की मौत का कारण आर्थिक तंगी बताया है क्योकि उसका पति लवप्रीत सिंह शहर के एक ग्रोसरी स्टोर पर काम करता था। जिससे घर का गुजारा चलाना काफी मुश्किल हो रहा था। जिसके चलते अक्सर ही पति पत्नी मे घरेलू विवाह रहता था। इसी के चलते महिला का पति अपनी पत्नी को उसकी बहन के घर पर छोड़ आया ताकि एक दिन बाद गुस्सा ठंडा होने पर उसे ले जाएगा। लेकिन महिला वीरवार की दोपहर को ही जगराओं आ गई। विवाहिता के परिजनों में मासी के बेटे आकाशदीप सिंह के मुताबिक जशनप्रीत कौर वीरवार की दोपहर को अपने पति लवप्रीत सिंह की बहन के पास जीरा से वापस लौटी और घर में आते ही देर शाम उसने फंदा लगा लिया। मौसेरे भाई के मुताबिक मोगा के गांव चुंगावा की रहने वाली मृतका जशनप्रीत कौर की मां मर चुकी है। जिसके बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी।

Leave a Comment