watch-tv

कांग्रेस पंजाब प्रधान वड़िंग व सांसद बिट्‌टू आमने सामने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

वड़िंग बोले दादा की सफेद पगड़ी को बख्श दो, बिट्‌ट ने कहा कांग्रेस ने मेरे दादा की सर्वोच कुरबानी को नहीं दी मानयता
लुधियाना 17 अप्रैल। कांग्रेस के पंजाब प्रधान राजा वड़िंग और बीजेपी के लुधियाना से उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्‌टू में सोशल मीडिया व जुबानी जंग चल रही है। दरअसल, सांसद बिट्‌टू की और से बोर्ड अपने दादा पूर्व सीएम स्वर्गीय बेअंत सिंह की फोटो लगाकर प्रचार किया जा रहा है। जिस पर राजा वड़िंग ने उन्हें सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा कि अपने दादा जी की सफेद पगड़ी को बख्श दो, जिस पर बिट्‌टू ने पलटवार करते हुए कहा कि मेरे दादा की सर्वोच कुरबानी को मानयता नहीं दी। दोनों राजनेताओं के बीच समझकर सोशल मीडिया पर जंग चल रही है।

वड़िंग बोले आपकी सत्ता की भूख जग जाहिर है
वड़िंग ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि बिट्टू जी आप तो भाजपा के खेमे में खड़े होकर सत्ता की भूख वाली अपनी शख्सियत को जग जाहिर कर चुके हो। लेकिन सरदार बेअंत सिंह की उस सफेद पगड़ी को तो बख्श दे। उन्हें बदनाम न करें। उनकी तस्वीर का वोट लेने के लिए इस्तेमाल करके उनकी शहादत का मजाक बना रहे हैं।

कांग्रेस भवन के बाहर लगे बुत भी हटा दिए
रवनीत सिंह बिट्‌टू ने X पर लिखा-शहीद पार्टियों से ऊपर होते है। कांग्रेस ने मेरे दादा जी की सर्वोच्च कुर्बानी को कभी भी मान्यता नहीं दी। उन्होंने लिखा कि, PCC बताए कि 25 साल में चुनाव या पार्टी के समारोहों में उनके दादा की कुर्बानी की जिक्र भी किया? चंडीगढ़ कांग्रेस भवन के सामने से बेअंत सिंह जी के बुत क्यों हटाए गए।

Leave a Comment