watch-tv

लोकसभा चुनाव को लेकर मसूरी में बाॅबी पंवार ने निकाला रोड शो, जनता से मांगे वोट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उत्तराखंड में 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान होना हैं | 17 अप्रैल को शाम 5 बजे तक प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा जिसको लेकर सभी राजनैतिक पार्टीओं ने आखिरी दिन प्रचार प्रसार में ताकत झोंक दी है ।

टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बोबी पवार द्वारा अपने समर्थको के साथ मसूरी के मलिंगार चौक से गांधी चौक तक रोड शो किया । इस मौके पर कार्यकर्ताओं द्वारा बाबी पवार के पक्ष में नारेबाजी कर जनता से बॉबी पवार को वोट करने की अपील की। पत्रकारों से वार्ता करते हुए बॉबी पवार ने कहा कि पहाड़ों की रानी मसूरी ऐसी जगह है जो पहाड़ को भी जोड़ता है और मैदान को भी जोड़ता है, वही मसूरी में सभी क्षेत्र के लोग कार्य करते है। उन्होने कहा कि और चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और जनता ने इस बार बदलाव का मन बना लिया है और निश्चित तौर पर लग रहा है कि जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है । 19 अप्रैल को जनता बदलाव के लिए वोट करेंगी।

बोबी पवार ने  कहा- कि उनको युवाओं, महिलाओं, राज्य आंदोलनकारी पूर्व सैनिक आदि का अपार जन समर्थन मिल रहा है।  निर्दलीय के रूप में बॉबी पवार नहीं, क्षेत्र की जनता चुनाव मैदान पर उतर चुकी है और यह चुनाव जनता लड़ रही है और जनता ही जीतेगी। साथ ही कहा- कि उनके द्वारा बेरोजगारी भ्रष्टाचार जन जंगल जमीन ,मूल निवास, भू कानून ,बहन अंकित भंडारी, अग्निवीर के जैसे मुद्दों को लेकर संघर्ष किया गया है और उन मुद्दों को लेकर आगे भी सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करेगें।

सुनते है, क्या कुछ कहा निर्दलीय प्रत्याशी बोबी पवार ने :-

Leave a Comment