watch-tv

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आप ने “आप का राम राज्य” नाम का वेबसाइट लॉच किया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

रामनवमी के शुभ अवसर पर आज आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ” आप का राम राज्य ” नाम की वेबसाइट लॉच की, जिसमे दिल्ली और पंजाब में अपने पार्टी के काम काज को राम राज्य से प्रेरित होकर किए जा रहे को प्रदर्शित करने के लिए है। पार्टी के सीनियर लीडर संजय सिंह, आतिशी, सौरभ भरद्वाज और जश्मीन शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस वेबसाइट को लांच किया है।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा-  दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने ऐसा काम किया है की दुनिया भर के देश इसकी मिसाल दे रहे हैं। साथ ही कहा- इन 10 वर्षों में हमने न केवल दिल्ली में तीन बार सरकार बनाई, बल्कि पंजाब में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाई हैं। दिल्ली में केजरीवाल सरकार और पंजाब में भगवंत मान सरकार ने ऐसा काम किया है जिसकी मिसाल आज दुनियाभर के देश दे रहे हैं। दिल्ली एकमात्र ऐसा राज्य है जिसका बजट इतना काम करने के बावजूद लाभदायक है। हम राम राज्य के अपने सपने को धरातल पर साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

आप मंत्री आतिशी ने कहा- कि रामचरित मानस से प्रेरित होकर केजरीवाल जी ने कहा है कि वह दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए पिछले 9 वर्षों से काम कर रहे हैं। राम राज्य को पूर्ण करने के लिए भगवान राम को संघर्ष का सामना करना पड़ा था। वह 14 वर्ष के लिए निर्वासन में चले गए लेकिन अपना वादा नहीं तोड़ा। केजरीवाल को भी ऐसे ही संघर्ष से गुजरना पड़ा हैं।

इसके अलावा आतिशी ने कहा कि- केजरीवाल ने जेल से एक संदेश भेजा है, वे पूछ रहे है, दिल्ली में पानी, बिजली और स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक है या नहीं। साथ ही कहा- केजरीवाल दिल्ली की 2 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हैं। आप सरकार ने दिल्ली और पंजाब में जो काम किया है उसे “आप का राम राज्य” वेबसाइट के माध्यम से पूरे देश में दिखाया जा रहा है। हम ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि देश के लोगों को बताया जा सके कि अगर वे सही जगह पर वोट डालें तो उनका जीवन कैसे बदल सकता है।

Leave a Comment