watch-tv

कांग्रेस के जिला प्रधान तलवार ने एमिनेंस स्कूल में हंगामे को लेकर आप सरकार पर किए वार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना/12 अप्रैल। महानगर के चंडीगढ़ रोड पर शुक्रवार को एमिनेंस स्कूल में बच्चों के दाखिले को लेकर पेरेंट के हंगामे से सियासत भी गर्माई। कांग्रेस शहरी जिला कमेटी के प्रधान संजय तलवाड़ ने आरोप लगाया कि परेंट्स के परेशान होने के मामले में पंजाब की आप सरकार व स्कूल प्रशासन पूरी जिम्मेदार है।
वह बोले कि नए सेशन में बच्चों के दाखिले के लिए ऑनलाइन फॉर्म भराए गए थे। जिन बच्चों द्वारा ऑनलाइन फॉर्म भरे गए थे, आज वे बच्चे और उनके माता पिता सरकार की लापरवाही के कारण परेशान हो रहे हैं उन्हें यह नहीं पता कि उनके बच्चे को स्कूल में दाखिला मिलेगा या नहीं मिलेगा। स्कूल के प्रबंधको द्वारा भी बच्चे और उसके माता पिता को दाखिले के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं दी जा रही हैं। उनका कहना है कि हमें सरकार द्वारा जो सूची जारी की जाएगी, उसके अनुसार ही बच्चो को स्कूल में दाखिला मिलेगा।
पूर्व विधायक तलवार ने कहा कि पंजाब सरकार और उनके प्रतिनिधि जनता को गुमराह करके स्कूल में धक्के खाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। अगर पंजाब सरकार के पास कांग्रेस शासन में बने इस स्कूल में बच्चों की गिनती ज्यादा होने के कारण व्यवस्था की कमी है तो पूर्वी हल्के के विभिन्न वार्डों में शुरू कराए नए सरकारी स्कूलों के निर्माण का काम जल्द पूरा कराए।
—————

Leave a Comment