watch-tv

लुधियाना में पुराने नेताओं पर दाव खेल सकती है AAP, विधायकों व नेताओं से मांगी गई राय

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना/11 अप्रैल। लोकसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर रही है। लेकिन लुधियाना में भाजपा के अलावा किसी भी पार्टी ने अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है। हालांकि यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं चर्चा है कि बाकी की राजनीतिक पार्टियों को लुधियाना से अपना उम्मीदवार घोषित करने के लिए कई बड़ा नेता नहीं मिल रहा, जिसकी जनता में अच्छी पैठ हो। हालांकि चर्चा यह भी है कि आप हाईकमान पूर्व जिला प्रधान सीए सुरेश गोयल, मार्कफेड के चेयरमैन अमनदीप सिंह मोही, प्रदेश वक्ता अहबाब ग्रेवाल और 2019 लोकसभा में उम्मीदवार रहे प्रो. तेजपाल सिंह गिल के नाम मंथन कर रही है। तेजपाल ने एमफिल और पीएच.डी. डिग्री की हुई है।

पार्टी के नेताओं से ली जा रही सलाह
शहर के विधायकों, हलका इंचार्जों, ब्लाक प्रधानों से भी प्रदेश स्तर के पदाधिकारी सलाह मशवरा कर रहे है। बता दें बीते दिन मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने फेसबुक पर ऐलान किया है कि वह जालंधर और लुधियाना के लोकसभा प्रत्याशी का नाम 16 अप्रैल को सार्वजनिक कर देंगे। कांग्रेस से आप में शामिल हुए होटल कारोबारी और पूर्व विधायक जस्सी खंगूड़ा का नाम भी चर्चाओं में बना हुआ है।

कांग्रेस पार्टी भी नहीं घोषित कर सकी उम्मीदवार
बता दें कि कांग्रेस पार्टी के जिला प्रधान संजय तलवाड़ द्वारा कुछ दिन पहले कहा गया था कि कांग्रेस पार्टी की वर्किंग कमेटी द्वारा 10 अप्रैल को मीटिंग की जा रही है। उसके बाद नाम घोषित किया जाएगा। लेकिन एक दिन बीतने के बाद भी नाम घोषित नहीं हो सका। चर्चा है कि कांग्रेस हाईकमान लुधियाना में कोई स्ट्रांग उम्मीदवार मैदान में उतारने की तलाश में है। वहीं अभी तक राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि पूर्व मंत्री भारत भूषण आशू, संजय तलवाड़ व सुरिंदर डावर को मैदान में उतारा जा सकता है।

Leave a Comment