watch-tv

राजनीति तो नहीं बदली, मगर राजनेता बदल गए—रजनीश धीमान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 11 अप्रेल :  शिवपुरी मंडल में प्रवास के दौरान पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रजनीश धीमान ने कहा की दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता राज कुमार आनंद ने बुधवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने आम आदमी पार्टी भी छोड़ दी। भाजपा के जिला प्रधान ने बताया की उनके मंत्री ने अपना इस्तीफा देने के बाद कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में बुरी तरह से फंसी है और वो अपना नाम भ्रष्टाचार से जोड़ना नहीं चाहते। मंत्री ने कहा की वो दिल्ली सरकार के इकलौते दलित मंत्री है। उनके मंत्री राज कुमार ने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी दलित प्रतिनिधित्व के मामले में हमेशा पीछे रहती है और मेरे लिए मंत्री पद पर रहकर इस पार्टी में काम करना असहज हो गया है। मैं इस पार्टी, इस सरकार और अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं क्योंकि मैं इन भ्रष्ट कामों में अपना नाम नहीं जुड़वाना चाहता।

भाजपा अध्यक्ष धीमान ने कहा की मंत्री राजकुमार आनंद के पास एससी एसटी,समाज कल्याण मंत्री के विभाग थे। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा की अन्ना आंदोलन के वक्त अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राजनीति बदलेगी तो देश बदलेगा। लेकिन राजनीति तो नहीं बदली मगर राजनेता बदल गए। आम आदमी पार्टी का जन्म ही भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ था, मगर आज पार्टी खुद व पार्टी के बड़े नेता भ्रष्टाचार के दलदल में फंस गए है।जिला प्रधान धीमान ने कहा की अगर थोड़ी सी भी नैतिकता बची हैं तो केजरीवाल तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें ।

इस मौके पर भाजपा के सीनियर नेता उमा दत्त शर्मा,भाजपा पार्षद दल की पूर्व नेता सुनीता शर्मा, जिला उपाध्यक्ष महेश शर्मा,हर्ष शर्मा,जिला सचिव सुमित टंडन,प्रेस सचिव डा सतीश कुमार,प्रवक्ता संजीव चौधरी,मंडल प्रधान अशोक राणा, दीपू शर्मा,राजन दादे,मनदीप सिंह,राजन शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Comment