watch-tv

श्री गोविंद गौधाम ट्रस्ट लेगा रक्तदान कैंप में बढ़-चढ़कर हिस्सा : धमीजा/धवन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना में न्यू यंग फाइव स्टार क्लब के साथ अन्य एनजीओ का सरहानीय प्रयास
लुधियाना/9 अप्रैल। महानगर में 21 अप्रैल को रक्तदान कैंप लगेगा। न्यू यंग फाइव स्टार क्लब, भोला बाबा रत्न मुनि जैन युवा सोसाइटी, मां वैष्णो देवी चैरिटेबल अस्पताल की ओर से यह सराहनीय प्रयास किया जाएगा।
जानकारी के मुताबिक यह 40वां रक्तदान शिविर भगवान महावीर जयंती पर 21 अप्रैल को सुंदर नगर स्थित किंग पैलेस में लगाया जाएगा। कैंप की सूचना लोगों तक पहुंचाने के लिए क्लब की ओर से विभिन्न इलाकों में सूचना केंद्र खोले जा रहे हैं। इसके साथ ही क्लब के सदस्यों की ओर से गणमान्य को रक्तदान कैंप के निमंत्रण दिए जा रहे हैं। इसी उपलक्ष्य में क्लब के सदस्यों ने हंबड़ा रोड स्थित श्री गोविंद गौधाम में बैठक की।
इस बैठक में श्री गोविंद गौधाम के सुंदर दास धमीजा व अशोक धवन ने क्लब के कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि क्लब के सभी सदस्य विभिन्न धार्मिक व सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। उन्होंने क्लब के सदस्यों को रक्तदान कैंप में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। क्लब के प्रधान राजेश जैन बॉबी ने बताया कि रक्तदान कैंप की तैयारियां क्लब के सदस्यों की ओर से शुरू कर दी गई है। लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरित करने करने के लिए क्लब की ओर से विभिन्न संगठनों के साथ बैठकें जारी हैं।
कैंप में एकत्रित रक्त से थैलेसीमिया से पीड़ित मरीजों की मदद की जाएगी। इस मौके जतिंदर गुप्ता, राजेश गुप्ता, मनोहर लाल वर्मा, अनूप सग्गड़, सोनी वालिया, राजेश जैन मोनिका, राजीव जैन, अमित गुप्ता, सार्थक जैन, संचित जैन, राजेश शर्मा, लवली भंडारी आदि मौजूद रहे।
————-

Leave a Comment