watch-tv

पायल इलाके में पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल गर्मी से बीमार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

अब आगे के रुट पर यात्रा की कमान मजीठिया के पास

खन्ना/9 अप्रैल। शिरोमणि अकाली दल-बादल की पंजाब बचाओ यात्रा में मौसमी-गर्मी से खलल पड़ गया। यहां पायल से यात्रा लेकर शिअद सुप्रीमो आगे रवाना होने वाले थे, लेकिन अचानक गर्मी के चलते उनकी तबियत बिगड़ गई। यहां काबिलेजिक्र है कि वह कई दिनों से बढ़ रही गर्मी के बीच यात्रा की कमान संभाल जन-मोर्चे पर डटे थे।
जानकारी के मुताबिक यात्रा के दौरान शिअद मुखिया सुखबीर की सेहत में हल्की गिरावट देखने को मिल रही थी। अब डॉक्टर की सलाह पर रेस्ट करेंगे, उनकी जगह पार्टी के सीनियर नेता बिक्रम मजीठिया यात्रा की कमान संभालेंगे। बताया जा रहा है कि सुखबीर बादल डायरिया की चपेट में आ गए हैं। जिसके चलते फिलहाल उनका यात्रा में शामिल होना मुमकिन नहीं लग रहा, क्योंकि मौसम के तेवर तीखे बने हुए हैं।
दूसरी तरफ, सियासी-जानकारों का कयास है कि विपक्षी पार्टियां, खासतौर पर आम आदमी पार्टी इस मुद्दे पर अकालियों को घेर सकती हैं। लुधियाना और दूसरे शहरों में दौरों के बीच सीएम भगवंत मान ने शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल पर तंज कसे थे। उन्होंने चुटकी लेते अपने अंदाज में कहा था कि वह तो इस मौसम में भी सीएम के तौर पर खुले आसमान के नीचे पब्लिक से मिल रहे हैं। जबकि अकालियों की पंजाब बचाओ यात्रा सुखबीर मौसम का मिजाज देखकर ही निकालते हैं।
————–

Leave a Comment