watch-tv

लोस चुनाव के दौरान पंजाब में रामूवालिया की एंट्री

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सियासी-उलटफेर में कभी माहिर रहे लोभपा के मुखिया
बीएस रामूवालिया ने लुधियाना से लड़ा था लोस चुनाव

लुधियाना/7 अप्रैल। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के दौरान यहां अचानक लोक भलाई पार्टी के प्रमुख बलवंत सिंह रामूवालिया पहुंचे। रविवार को उन्होंने महानगर में मीडिया से रु-ब-रु होकर चुनावी मुद्दे पर भी राजनीतिक दलों पर सवाल उठाए।
वह खुद को चर्चा में लाने वाले गंभीर मुद्दे पर बोले कि विदेशों में फंसे लड़के-लड़कियों के लिए कोई आवाज क्यों नहीं उठ रही। फर्जी एजेंटों के खिलाफ कोई पार्टी आवाज क्यों नहीं उठा रही। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री समेत राजनीतिक और धार्मिक संगठनों को भी लिया निशाना पर लिया। सियासी-सवालों पर रामूवालिया ने जेल में बंद आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को देश के कानून पर भरोसा करने की सलाह दी।
इसी दौरान लोक भलाई पार्टी के प्रमुख बलवंत सिंह रामूवालिया ने भी अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। हालांकि उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। जहां उन्होंने राजनीतिक पार्टियों पर सवाल उठाए, वहीं धार्मिक संगठनों की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए।
दल-बदलुओं के सवाल पर रामूवालिया ने कहा कि विभिन्न पार्टियों के नेता अपनी पार्टियां बदल रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। वह खुद कभी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए, उनका नीतिगत समर्थन जरुर किया है। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी उनके घोषणापत्र को अपने एजेंडे में शामिल करेगी, वह उस पार्टी का समर्थन करेंगे।
———

Leave a Comment