watch-tv

बिट्टू ने लुधियाना पूर्वी विधानसभा में मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 7 अप्रैल : रवनीत बिट्टू भाजपा से लोकसभा उम्मीदवार श्री के साथ। रजनीश धीमान जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश उपाध्यक्ष जतिंदर मित्तल आज लुधियाना पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के टिब्बा रोड पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिट्टू ने कहा कि लुधियाना की जनता ने उन पर दो बार विश्वास जताया है और इस बार भी वे मुझे अपना सांसद चुनेंगे और भाजपा की 400 की संख्या को जोड़ देंगे। केंद्र सरकार द्वारा दी जा रही कल्याणकारी योजनाएं राज्य सरकार की लापरवाही के कारण पंजाब तक नहीं पहुंच रही हैं क्योंकि पंजाब के पास अपना हिस्सा देने के लिए पर्याप्त धनराशि नहीं है। इसका खामियाजा पंजाब के लोगों को भुगतना पड़ रहा है. भारत के प्रधान मंत्री श्री. नरेंद्र मोदी और भारत के गृह मंत्री श्री.अमित शाह पंजाब को लेकर बहुत चिंतित हैं और हर समस्या का समाधान देना चाहते हैं लेकिन राज्य सरकार इससे सहमत नहीं है। हमें एक बार फिर मोदी जी को अपना प्रधानमंत्री चुनना चाहिए और उन्होंने मुझसे वादा किया है कि वह पंजाब में क्रांतिकारी विकास लाएंगे।

 

पंजाब के लिए एस बेअंत सिंह जी के बलिदान को याद करते हुए बिट्टू ने कहा कि एक समय था जब आतंकवादियों ने निर्दोष लोगों को गोलियों से भून दिया था। एस बेअंत सिंह ने आतंकवाद से लड़ाई की और अपनी जान दे दी। वह पंजाब को खुशहाल और समृद्ध देखना चाहते थे।

इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा के जिला अध्यक्ष रजनीश धीमान ने कहा कि इस बार लुधियाना के मतदाता ने पहले ही रवनीत बिट्टू को वोट देकर भाजपा को मजबूत करने का मन बना लिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार के विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं को लुधियाना के हर घर तक पहुंचाने की भी अपील की।

इस अवसर पर जिला सचिव नवल जैन,मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुमार, कुलदीप निट्टू, संजीव तिवारी,रमा शंकर मिश्रा,हैप्पी रंधावा,जसदेव तिवारी, हंसराज शर्मा,भूपिंदर काला, नागिंदर यादव, सत नारायण, अश्वनी मिश्रा और पूनम बुधन शामिल थे।

Leave a Comment