watch-tv

लुधियाना में आंदोलित किसानों ने भाजपा प्रत्याशी बिट्टू का पुतला फूंककर किया भाजपा का विरोध

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

डीसी दफ्तर के सामने भी किसानों द्वारा अपनी
मांगों को लेकर धरना लगा किया गया प्रदर्शन

लुधियाना/7 अप्रैल। अपनी मांगों को लेकर आंदोलित किसानों ने रविवार को महानगर में भी रोष प्रदर्शन किए। इस दौरान रोडवेज बस स्टैंड के पास भाजपा प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला फूंका गया। जबकि दूसरी तरफ किसानों ने डीसी दफ्तर के सामने भी रोष प्रदर्शन किया।
गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन एकता-सिद्धूपुर के जिला प्रधान सुपिंदर सिंह बग्गा की अगुवाई में रोडवेज बस स्टैंड के पास रोष मुजाहिरा किया गया। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला फूंककर केंद्र की भाजपा सरकार का विरोध किया। किसान यूनियन के नेताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार किसान विरोधी है। जो किसानी को खत्म कर देश को बदहाल करना चाहती है।
इसी तरह, डीसी दफ्तर पर रोष मुजाहिरा करने वाले किसान नेताओं ने इलजाम लगाया कि भाजपा व उसकी अगुवाई वाली केंद्र सरकार तानाशाही पर उतारु है। राजधानी जाने से किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस, फायरिंग का सहारा लिया। किसानों को अपने हकों के लिए शहात देनी पड़ रही है। लिहाजा संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में तमाम किसान यूनियनें पंजाब में भाजपा और लोकसभा चुनाव लड़ने वाले उसके प्रत्याशियों का विरोध कर रही हैं। इस आम चुनाव में भाजपा को किसानों के खिलाफ साजिश रचने की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

———-

Leave a Comment