watch-tv

पंजाब में आप-कांग्रेस के इकट्ठे चुनाव लड़ने से फायदा नहीं होना था : पाठक

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

आप के पंजाब सह-प्रभारी ने भाजपा पर साधे निशाने

फगवाड़ा/6 अप्रैल। आम आदमी पार्टी के सांसद संदीप पाठक जांलधर में वालंटियर मिलनी समागम के दौरान यहां एक निजी रिसोर्ट में रुके। इस दौरान मीडिया रु-ब-रु हुए तो बेबाकी से बोले कि पंजाब में आप और कांग्रेस का चुनावी-गठजोड़ होने से कोई ‘फायदा’ नहीं होना था। हालांकि उन्होंने यह खुलकर नहीं कहा कि गठजोड़ से आप या कांग्रेस में से किसको फायदा नहीं होना था।
भारतीय जनता पार्टी को पंजाब विरोधी करार देते उन्होंने इलजाम लगाया कि पंजाबियों और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से बीजेपी वालों को बेहद नफरत है। इसीलिए वह उनकी हिमायती आम आदमी पार्टी और भागवत मान से भी नफरत करते हैं। भाजपा से पंजाब की तरक्की देखी नहीं जाती है और पंजाब का 8 हजार करोड़ रूपया धक्का करके इन्होंने अपने पास रख लिया है। जिससे पंजाब की सड़क बनतीं, अस्पतालों में दवाइयां आ जातीं और भी कई सारे काम हो जाने थे। इनको क्या लगता है कि पंजाब के गांव में अगर यह लोग जाएंगे तो इनको क्या लड्डू-पेड़े मिलेंगे। जनता में बहुत आक्रोश है और जनता वही करेगी, जैसा वह सोच रही है।
डॉ.पाठक ने कहा कि वालंटियर मिलनी में चर्चा हुई है और एक-दो दिन में जालंधर सीट के लिए नाम फाइनल हो जाएगा। हमारी पार्टी बड़ी साधारण सी पार्टी है, जनता की पार्टी है और जनता की आवाज उठाती है, जनता पार्टी से ही प्यार करती है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कई सारे काम किए हैं और आने वाले समय में और भी काम होंगे। जनता केजरीवाल और भगवंत मान पर गर्व करती है।
शहीद ए आजम भगत सिंह और बाबा अंबेडकर साहब की तस्वीर के बीच में केजरीवाल की तस्वीर को लेकर कहा कि उन्हें नहीं लगता यह कोई कॉन्ट्रोवर्सी है। हमारे लिए केजरीवाल महानायक है, जो स्कूल बनवा रहे हैं अस्पताल बनवा रहे हैं और देश के लिए वह सबसे बड़े भक्त हैं। हर समय समाज के लिए अलग-अलग प्रकार की लड़ाइयां लड़नी पड़ती हैं। देश को तो आजादी मिली थी, लेकिन असली आजादी देश में अस्पताल और स्कूल बनाने में होगी। आज वह अस्पताल और स्कूल बनवा रहे हैं अगर दूसरे को लगता है अपने नेताओं की फोटो लगाओ और गुरुओं की फोटो लगाओ।
——–

Leave a Comment