watch-tv

गुरु-नगरी में भाजपा प्रत्याशी का किसानों ने किया विरोध

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

किसानों ने संधू का काफिल अमृतसर में घेर नारेबाजी की

अमृतसर/6 अप्रैल। आंदोलित किसानों ने यहां शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार तरणजीत सिंह संधू का जोरदार तरीके से विरोध किया। किसान जत्थेबंदियां पहले ही भाजपा नेताओं और पार्टी के लोस उम्मीदवारों का घेराव करने का ऐलान कर चुकी थीं।
जानकारी के मुताबिक तरणजीत सिंह संधू चुनाव प्रचार के लिए अजनाला पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व अकाली नेता व भाजपा जॉइन कर चुके बोनी अजनाला भी थे। जब तरणजीत सिंह संधू का काफिला अजनाला के नगर थोबा में पहुंचा तो किसान पहले से ही वहां झंड़े लेकर खड़े थे। किसानों ने काफिले को देख किसानों ने विरोध शुरू कर दिया। दूसरी तरफ पुलिस ने तरणजीत सिंह संधू की गाड़ियों को घेर लिया। किसान गाड़ियों के बिल्कुल पास पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस व तरणजीत संधू के सुरक्षाकर्मियों ने सेफ पैसेज बना उन्हें जाने का रास्ता दिया।
यहां बता दें कि कई गांवों में किसानों ने भाजपा विरोधी बैनर भी लगा दिए हैं। जिसमें उन्होंने प्रचार कर रहे भाजपा नेताओं को गांव में ना आने तक की चेतावनी दी है। बीते दिनों हंसराज हंस फरीदकोट के बाबा फरीद टीला पर पहुंचे थे। किसानों को जब उनके आने का पता चलता तो उन्होंने भाजपा उम्मीदवार हंसराज हंस को घेर लिया था। ऐसे हालात में भाजपा उम्मीदवारों और उनके समर्थकों को खासकर पंजाब के देहात इलाकों में प्रचार करने में पसीने छूट रहे हैं।
————-

Leave a Comment