watch-tv

मान ने आनंदपुर साहिब और अमृतसर के नेताओं के साथ बैठक कर लोस चुनाव के बारे हिदायतें दीं

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बठिंडा के कई नेता आप में शामिल

लुधियाना/5 अप्रैल। अब लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह खुद ही मोर्चा संभाल रहे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने श्री आनंदपुर साहिब और अमृतसर हल्के के नेताओं से बैठक की। इस मौके पर दोनों हल्कों के विधायक, मंत्री और उम्मीदवार चर्चा में शामिल रहे।
जानकारी के मुताबिक पहले हल्का श्री आनंदपुर साहिब के नेताओं की मीटिंग हुई, जबकि बाद में अमृतसर के नेताओं की मीटिंग हुई। इस दौरान हरेक मुद्दे पर मंथन किया गया। सीएम मान ने साफ कहा है कि सरकार की उपलब्धियों को लेकर आम जनता के बीच जाए। यह दोनों पंथक हल्के माने जाते हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने कब्जा किया था। वहीं, आप ने इस बार श्री आनंदपुर साहिब से पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग और अमृतसर से कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल को उम्मीदवार बनाया है। लिहाजा सभी ओहदेदारों को साथ लेकर मंत्री-विधायक अपने उम्मीदवारों के हक में पूरी ताकत झोंक दें।
दूसरी तरफ, बठिंडा के कई सीनियर व कांग्रेस व शिरोमणि अकाली नेता भी आप में शामिल हुए हैं। इसमें कुछ पार्षद भी है। मुख्यमंत्री के निवास पर समागम में सभी आप में शामिल हुए। इस मौके बठिंडा से पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह खुडि्डयां, विधायक जगरूप रूप गिल भी रहे मौजूद रहे।
————
——————-

Leave a Comment