watch-tv

कांग्रेस पर मोदी का हमला, बोले- पता नहीं कब राम-राम हो जाए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि अब तक हमने जो भी विकास कार्य किया है, वह सिर्फ एक ट्रेलर है।जब हम खाना खाने के लिए बड़े होटलों में जाते हैं, तो पहले कुछ ऐपेटाइज़र (भूख बढ़ाने वाला) लाते हैं। तो मोदी ने अभी तक ऐपेटाइज़र ही दिया है, मेन कोर्स तो अभी बाकी है। हमें देश को आगे ले जाना है। पिछले 10 वर्षों में, आपने देश को बदलते देखा है, इससे पहले, देश बहुत खराब स्थिति में था।“ वही नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यूपीए सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार को लेकर इंडिया ब्लॉक पर जमकर निशाना साधा।  मोदी ने कहा- पहले मुस्लिम परिवार का हर पिता सोचता था कि बेटी की शादी तो कर दी लेकिन अगर 2-3 बच्चे होने के बाद तीन तलाक करके भेज दिया गया तो वह बेटी को कैसे संभालेगा लेकिन उनकी सरकार ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है। इस सरकार ने तीन तलाक पर कानून लाकर इसे खत्म कर दिया।

साथ ही मोदी ने कहा-  कोरोना जैस इतना बड़ा संकट आया। दुनिया सोच रही थी कि भारत तो बर्बाद हो जाएगा और दुनिया को भी बर्बाद कर देगा, लेकिन हमने इस संकट में देश को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया।

पीएम मोदी ने कहा- आज जब चूरू आया हूं तो पुरानी यादें ताजा होने लगी हैं। इससे पहले जब 26 फरवरी को यहां आया था तो उसी समय देश ने बालाकोट एयर स्ट्राइक की थी। तब मैंने जो शब्द कहे थे चूरू की धरती पर, मैं आज फिर एक बार इस वीरों की धरती पर आया हूं तो मेरे उन भावों को दोहराता हूं,सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने नहीं दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीष नहीं झुकने दूंगा।
कांग्रेस ने सेना का अपमान किया था। एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे।

Leave a Comment