watch-tv

शराब घोटाले के लिए स्वास्थ्य क्लीनिक चला रही आप : चुघ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

 

चुघ ने राजनीतिक अफवाह फैलाने के लिए आप नेता संजय सिंह को बर्खास्त किया

 

दिल्ली, 4 अप्रैल: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने आज आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह पर अपनी पार्टी के लिए राजनीतिक सहानुभूति हासिल करने के लिए अफवाह फैलाने का आरोप लगाया।

चुघ ने कहा कि देश में शराब नीति घोटाले में आप सरकार का भ्रष्टाचार उजागर हुआ है, जिसकी जड़ें दिल्ली, पंजाब, तेलंगाना और अन्य राज्यों में हैं।

चुघ ने कहा कि वे सिर्फ भ्रष्ट नहीं हैं, अन्य मोर्चों पर आप सरकार की निराशाजनक विफलता के बारे में लोग पहले से ही जानते हैं। क्लीनिकों और स्कूलों पर आप का सारा प्रचार मतदाताओं को मूर्ख बनाने के लिए किया गया धोखा है।

उन्होंने कहा कि क्लीनिकों की बात करने वाली सरकार ने सार्वजनिक स्वास्थ्य की कीमत पर शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए शराब नीति तैयार की है। पंजाब में इसका परिणाम संगरूर जहरीली शराब त्रासदी में स्पष्ट रूप से प्रदर्शित हुआ, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के गृह जिले में लगभग दो दर्जन लोग मारे गए।

चुघ ने कहा कि आप द्वारा दावा किया गया स्वास्थ्य क्लीनिक दिल्ली में सामने आए शराब घोटाले जैसे घोटालों को चलाने के लिए केवल कवरिंग ऑपरेशन हैं।

चुघ ने कहा कि संजय सिंह स्वतंत्रता आंदोलन या किसी सार्वजनिक शिकायत के लिए जेल नहीं गए हैं। आप घोटालों, विश्वासघात और रिश्वतखोरी के कारण जेल में हैं। दुर्भाग्य से, बीआर अंबेडकर और भगत सिंह के समानांतर अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही हैं। इस कृत्य से इन दोनों व्यक्तित्वों का अपमान हो रहा है।’ एक तरफ ये शराब घोटाले में लिप्त व्यक्ति हैं और दूसरी तरफ वो लोग हैं जिन्होंने देश की आजादी के आंदोलन में कभी एक कदम भी पीछे नहीं हटाया। एक तरफ वह व्यक्ति है जिसने संविधान बनाया है और दूसरी तरफ वह व्यक्ति है जो संविधान का पालन नहीं करता है।”

Leave a Comment