watch-tv

पंजाब को घोटाला-मुक्त करने के दावेदार खुद करप्शन के आरोप में चले गए जेल : भिंदा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना/यूटर्न/1 अप्रैल। पंजाब के पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब को घोटालों से मुक्त कर दिल्ली मॉडल और रंगला पंजाब जैसे कई दावे करने वाले आज घोटालों के आरोप में जेल में हैं। ये शब्द शिरोमणि अकाली दल-बादल की शहरी जिला कमेटी के प्रधान भूपिंदर सिंह भिंदा ने व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, अगर खुद को निर्दोष बताने वाले आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी इतनी बेदाग छवि वाली पार्टी है तो वे पहले से ही शामिल अपने साथियों को बाहर क्यों नहीं ला पाए हैं ?
उन्होंने कहा कि जिस तरह कोई अपराधी कभी नहीं मानता कि वह अपराधी है। उसी तरह एक बहुत पुरानी कहावत है कि धुआं वहीं उठता है, जहां आग होती है। आप नेताओं ने झूठी बयानबाजी और आश्वासनों से लोगों को गुमराह करके सत्ता हासिल की। आज स्थिति यह है कि वे पार्टी के झूठ को उजागर करते हुए खुद ही पार्टी छोड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, चार दिन पहले घोषित किए गए सांसद प्रत्याशी पर पार्टी छोड़ने के बाद आरोप लगाना दर्शाता है कि आप घटिया राजनीति कर रही है। केजरीवाल की राह पर चलकर सत्ता के नशे में चूर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अपने वादे पूरे करने की बजाय पंजाब और पंजाबियत का बहुत बड़ा नुकसान किया है। जिससे प्रदेश की जनता के मन में सरकार के प्रति काफी गुस्सा है। इसका परिणाम सरकार को खुद सत्ता से हाथ धोकर भुगतना पड़ेगा।

Leave a Comment