watch-tv

दिल्ली पुलिस की आम आदमी पार्टी के प्रदर्शनकरियों को ‘पांच मिनट में एरिया खाली कर दीजिए’, की चेतावनी

Aam Aadmi Party chief Arvind Kejriwal was arrested on Thursday

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

AAP Protest Live: नई दिल्ली 26 मार्च : दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन पर उतरे AAP पार्टी वर्कर पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर जमा होना शुरू हो गए इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ऐलान किया कि धारा 144 लगा दी गई है. ऐसे में किसी को विरोध प्रदर्श करने की इजाजत नहीं है. और साथ ही सोशल मिडिया के जरिए “प्रदर्शनिकारियों को पांच मिनट में एरिया खाली कर दीजिए.” की पोस्ट डालते हुए चेतावनी दी गई।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री और आम आदर्मी पार्टी के वर्कर दिल्ली पहुंचे
AAP के विरोध प्रदर्शन के लिए पंजाब से कैबिनेट मंत्री और कार्यकर्ता भी दिल्ली के पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पंहुचे हैं. इसको देखते हुए पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेना शुरू कर दिया है. पंजाब सरकार में मंत्री और AAP नेता हरजोत सिंह बैंस को दिल्ली पुलिस ने पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में ले लिया है.

दिल्ली के कई इलाकों में यातायात रहेगा प्रभावित’, दिल्ली यातायात पुलिस
आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के ऐलान के मद्देनजर दिल्ली यातायात पुलिस ने राजधानी के मध्य हिस्से में वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी लगाते हुए विशेष इंतजाम किए हैं. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक परामर्श में कहा कि मध्य दिल्ली में यातायात प्रभावित रहेगा. इसके अलावा तुलगक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर वाहन खड़े करने की अनुमति नहीं होगी.

Leave a Comment