watch-tv

बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को झुकाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकती है आप नेता

सीएम केजरीवाल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

दिल्ली 22 मार्च : ईडी ने आबकारी नीति मामले में गुरुवार शाम ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उनकी रात ईडी के दफ्तर में ही कटी. ईडी की ओर से शुक्रवार को ढाई बजे उन्हें पीएमएमए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उससे पहले उनका मेडिकल होगा.

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे. वो दिल्ली के सीएम थे, हैं और रहेंगे. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं विचार हैं. पीएम नरेंद्र मोदी अगर किसी से डरते हैं तो वो अरविंद केजरीवाल ही हैं.

आप ने आरोप लगाया कि बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झुकाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकती है लेकिन देश की जनता उनके साथ है. ईडी की एक टीम गुरुवार की शाम दिल्ली स्थित केजरीवाल के आवास पर पहुंची.

टीम दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा उन्हें आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में दंडात्मक कार्रवाई से सुरक्षा देने से इनकार किए जाने के कुछ देर बाद पहुंची. आप ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर सिलसिलेवार पोस्ट कर बताया, ‘‘दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची ईडी! बीजेपी को पता होना चाहिए कि आज पूरा देश जिस पहाड़ के समर्थन में खड़ा है, वह उस पहाड़ को हिलाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली की जनता सब देख रही है. आज कोई चुप नहीं बैठेगा.’’

पार्टी ने आई स्टैंड विद केजरीवाल के साथ पोस्ट किया, ‘‘अरविंद केजरीवाल को झुकाने के लिए बीजेपी किसी भी स्तर तक गिर सकती है. पूरी दिल्ली समेत देश की जनता आज अपने नायक अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है. आपकी ये तानाशाही नहीं चलेगी और हर घर से एक केजरीवाल निकलेगा.’’ ‘आप’ नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘ बीजेपी की राजनीतिक टीम (ईडी)., केजरीवाल की सोच को कैद नहीं कर सकती…क्योंकि आप ही बीजेपी को रोक सकती है.. सोच को कभी दबाया नहीं जा सकता.’’

Leave a Comment