watch-tv

गुरजीत सिंह गोल्डी दूसरी बार भाविप (शहीद भगत सिंह) के अध्यक्ष चुने गए।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

अंकुश जिंदल को फिर से सचिव और रविंदर सिंह को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

मुकेश घई

मंडी गोबिंदगढ़ 20 मार्च : भारत विकास परिषद (शहीद भगत सिंह) मंडी गोबिंदगढ़ द्वारा वर्ष 2024-25 के लिए नई टीम के चयन को लेकर स्थानीय जीसीएल क्लब मंडी गोबिंदगढ़ में बैठक का आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य रूप से भारत विकास परिषद पंजाब ईस्ट से प्रदेश अध्यक्ष डीपीएस छाबड़ा और प्रदेश महिला विकास सचिव शिमा जोशी पटियाला से और बिमल काकड़िया विशेष रूप से चुनाव कराने के लिए पहुंचे। जिसका सभी सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया। बैठक की शुरुआत भारत माता की प्रतिमा के समक्ष ज्योति जलाकर वंदे मातरम के गायन से हुई, वहीं संस्था के सचिव अंकुश जिंदल ने संस्था द्वारा पिछले वर्ष में किये गये सेवा प्रकल्पों के बारे में विस्तार से बताया । जबकि कोषाध्यक्ष रविंदर सिंह ने पिछले वर्ष की आय और व्यय पर विस्तार से प्रकाश डाला।

जिसके बाद सर्वसम्मति से वर्ष 2024-25 के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई जिसमें गुरजीत सिंह गोल्डी को संगठन के प्रति उनकी सेवाओं को देखते हुए दूसरी बार अध्यक्ष चुना गया, जबकि उनकी पुरानी टीम को बरकरार रखते हुए अंकुश जिंदल को सचिव और रविंदर सिंह को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस चुनावी बैठक में संगठन के लगभग 50 सदस्यों ने भाग लिया । चुनाव के बाद नई टीम ने अपने विचार रखे और आने वाले वर्ष में और अधिक सेवा कार्य करने का वादा किया । इस मौके पर अमित गोयल, सत्यपाल लोधी, कमल बंसल, विकास धीर, मुकेश शर्मा, गुरिंदर सिंह, अमन मित्तल, सुमित जैन, अजय गर्ग, पुनीत महावर, निपुण, अवनीश पाठक, सुमित गोयल, विनय गर्ग, अमित गर्ग, दविंदर सिंह , अमित गर्ग, राजीव गोयल, नारायण दास मनोज, अर्णव गर्ग, गुरमिलन सिंह आदि ने भी भाग लिया।

 

फोटो कैप्शन: भारत विकास परिषद (शहीद भगत सिंह) के दूसरे बार बने अध्यक्ष गुरजीत सिंह गोल्डी और उनकी टीम को फूलों की माला पहनाकर बधाई देते हुए संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी और सदस्य।

Leave a Comment