watch-tv

बीजेपी का दावा, पंजाब में आप उम्मीदवारों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जाखड़ ने कहा आप बदल सकती है अपने कैंडिडेट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जगराओं 18 मार्च। आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में घोषित किए गए आठों उम्मीदवारों को बदल सकती है। यह बात पंजाब बीजेपी के प्रधान सुनील जाखड़ ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप में इसे लेकर अंदरखाने बातचीत चल रही है। दिल्ली में मीटिंग हुई है। उन्होंने कहा कि आप ने लोगों के साथ धोखा किया। पंजाब में बीजेपी ही लोगों के हकों की लड़ाई लड़ी सकती है। इस दौरान अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के करीबी समेत आठ लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की है। इनमें श्री दरबार साहिब के पूर्व ग्रंथी कश्मीर सिंह, राकेश पराशर व रिटायर एडीसी रणवीर सिंह समेत कई नाम शामिल है।

 

दोनों पार्टियां पंजाब में भी एक साथ लड़ सकती चुनाव

जाखड़ ने कहा कि उन्हें पता चला है कि कल रात दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेताओं की मीटिंग हुई थी। मीटिंग में चर्चा हुई कि जो आप ने जो आठ उम्मीदवार उतारे हैं, उनकी ग्राउंड रिपोर्ट ज्यादा अच्छी नहीं आई है। उन्हें लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है। ऐसे में चेहरे बदले जा सकते है। वहीं, अभी तक इनकी सूची फाइनल नहीं है। उन्होंने कहा कि जैसे देश के अन्य हिस्सों में कांग्रेस और आप मिलकर लड़ रहे हैं। वैसे ही दोनों पंजाब में भी सामने आकर लड़ सकते हैं।

भाजपा 13 सीटों पर कर रही है तैयारी

जाखड़ ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी को कोई नेता ज्वाइन करता है तो मुख्यमंत्री भगवंत मान कहते हैं कि आप की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है। हालांकि मुख्यमंत्री का विधानसभा में व्यवहार सबने देख लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा में कांग्रेस प्रधान को धमका कर रहे थे कि वह दो दिनों में चुप हो जाएंगे। इसके बाद कांग्रेस के डिप्टी एलओपी आप में शामिल हो गए। वह डरा धमाकर काम कर रहे हैं।

Leave a Comment