watch-tv

केजरीवाल की शहीद ए आजम भगत सिंह,बाबा साहब अंबेडकर से अपनी तुलना करके आप पार्टी ने 140 करोड़ देशवासियों का अपमान किया: चुघ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

भ्रष्टाचार और घोटालो के मामलों में आरोपियों को वीरतापूर्ण दिखाना, सहानुभूति प्राप्त करने का प्रयास शर्मनाक: चुघ

 

चंडीगढ़, 8 अप्रैल : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज आप सरकार के मंत्रियों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के आरोपी अपने नेताओं को “वीरतापूर्ण दिखाकर सहानुभुति लेने का शर्मनांक प्रयास कर रही है।

चुघ ने यहां एक बयान में कहा कि भगवत मान और मंत्रियों द्वारा केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए शहीद ए आजम भगत सिंह के नाम का सहारा लेने की कड़ी निंदा की। केजरिवाल की जेल में बंद फोटो में शहीद भगत सिंह और बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के साथ अपनी फोटो लगा कर 140 करोड़ देशवासियों को अपमानित किया है।उन्होंने कहा, “यह शहीद भगत सिंह का बहुत बड़ा अपमान है, जिसके लिए पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी के नेताओं को कभी माफ नहीं करेंगे।”

 

 

चुघ ने कहा कि दिल्ली में शराब नीति घोटाला उस समय हुआ, जब केजरीवाल सरकार दिल्ली और पंजाब में स्वास्थ्य क्लीनिकों का ढोल पीट रही है। दिल्ली और पंजाब के लोगों के साथ यह क्रूर मजाक किया जा रहा है और अब आप नेता खटकर कलां में देश के एक महान स्वतंत्रता सेनानी के नाम और गौरव को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसा कृत्य राष्ट्रीय नायकों का घोर अपमान है।

चुग ने अपनी मांग दोहराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के गृहनगर संगरूर में हुई जहरीली शराब त्रासदी के बाद पंजाब की आबकारी नीति की भी केंद्रीय एजेंसी से जांच होनी चाहिए, जिसमें करीब दो दर्जन लोगों की मौत हो गई थी, पंजाब के लोगों से आप नेताओं के ब्लैकमेलिंग जाल में न फंसने का आह्वान किया।

Leave a Comment